23 December, 2016

Stuntwoman Geeta Tandon के दर्द और संघर्ष की कहानी


Geeta Tandon को शायद ही आप सब जानते होंगे या कभी गौर नही किया होगा। गीता टंडन एक ऐसी लेडी है जिनके लाइफ में ढेरो अर्चने आयी पर इन्होंने कभी Give up नही किया और हर मुश्किल का डटकर सामना किया । ये एक ऐसी लेडी है जो आज कई लड़कियों को मोटीवेट करती है।

जिंदगी में जीना है तो अपने मुश्किलो से डरो नही उसका डटकर सामना करो”

Geeta Tandon एक stuntwoman है, जब ये पहली बार टी.बी के एक शो "खतरों के खिलाडी" में में दिखी थी। जिसमे अपने अच्छे परफॉरमेंस और स्टंट से अपना नाम पूरी दुनिया में कमाया।

Geeta Tandon जी की जुबानी –
जब मैं 10 साल की थी तब मेरी मम्मी गुजर गई। तभी मेरे पापा सदमे में आ गए और मेरे घर की कंडीशन ज्यादा अच्छी नही थी।
लोगो ने कहा लड़की है शादी करा दो जब मेरी शादी हुई तो मैं 15 साल की थी। सोसाइटी से अकेले लड़ते-लड़ते थक गयी थी। सोचा था कि शादी के बाद अच्छा पति मिलेगा और अच्छी सास और सब अच्छा हो जायेगा, लाइफ बदल जाएगी पर मैं गलत थी। मिला क्या! पति के चाटे, गालियां और मैरिटल रेप। रोज मेरी पिटाई होती पति रोज़ नाटक करता और रात 2 बजे दारू पीकर आता और खाना खाते समय गालियां देता। अड़ोस-पड़ोस वाले सब सुन रहे है पर बचाने के लिए कोई नही आता था। जब मैं पहली बार माँ बनी सोचा कि अब सब सही हो जायेगा। इसी ख़ुशी में मैं सारे गम भूल गई थी। लेकिन मैं फिर गलत हुई वही रोज़ की गालियां चाटे एक दिन उसने मुझे इतना मारा इतना मारा कि...


<<< पूरा लेख पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें >>>



सूरज यादव नये ब्लॉगर है और उनका इस ब्लॉग को शुरू करने का उद्देश्य दूसरो को माेटिवेट करना है। उनके ब्लॉग पर विभिन्न मोटिवेशनल स्टोरी और लेख है जिन्हे पढ़कर पाठक लाभ उठा सकते है। आपसे  acchipost31@gmail.com पर स्म्पर्क किया जा सकता है।


यदि आप भी अपनी ब्लॉग पोस्ट को अधिक से अधिक पाठकों तक पहुंचाना चाहते है। तो अपने ब्लॉग की नई पोस्ट की जानकारी या सूचना हमें दें। अपनी ब्लॉग की पोस्ट शेयर करने के लिए अपने ब्लॉग पोस्ट का यूआरएल और अपने बारे में संक्षिप्त जानकारी एवं फोटो सहित हमें - iblogger.in@gmail.com पर ई-मेल करें।

No comments:
Write टिप्पणियाँ


Blog this Week

loading...