16 June, 2017

'फादर्स डे' पर 15 अनमोल वचन | आपकी सहेली

दोस्तो, घर में ‘पिता’ एक ऐसा प्राणी हैं अक्सर जिसका त्याग उपेक्षित ही रहता हैं। वास्तव में भले ही पिता एक माँ की तरह अपनी कोख से बच्चे को जन्म न दे पाएं और अपना दूध न पिला पाएं मगर सच तो यह हैं कि हर बच्चे के जीवन में अपने पिता का स्थान बहुत बड़ा और सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होता हैं। पिता के सानिध्य में एक घने बरगद की छाया में मिलने वाली शांती सा एहसास होता हैं। हर साल जून के तिसरे रविवार को ‘फादर्स डे’ आता हैं। इस वर्ष 18 जून 2017 को ‘फादर्स डे’ हैं। आज हर कोई ‘फादर्स डे’ के दिन एक से एक सुंदर शायरी, कविता या अनमोल वचन सोशल मीड़िया पर शेयर करता हैं। इसी बात को ख्याल में रखते हुए 'आपकी सहेली' लाई हैं 15 अनमोल वचन.. वो भी इमेज के साथ! ताकि आपको इनमें से जो भी इमेज पसंद आएं वो आप फ्री में डाउनलोड कर के सोशल मीड़िया पर शेयर कर सको।


<<< सभी कोट्स पढ़ने के लिए 'आपकी सहेली' ब्लॉग पर जाएं >>>



ज्योति देहलीवाल जी एक गृहणी है और महाराष्ट्र में निवारसरत है। आप 2014 से ब्लॉग लिख रही है। उनके ब्लॉग पर विभिन्न विषयों से संबधित रोचक जानकारियां और सामाजिक व घरेलू टिप्स आदि ढ़ेरो जानकारीवर्द्धक लेखो की काफी लम्बी श्रृखला है। ज्योति जी से ई-मेल jyotidehliwal708@gmail.com पर स्म्पर्क किया जा सकता है और उन्हे Facebook पर फालो कर सकते है।


यदि आप भी अपनी ब्लॉग पोस्ट को अधिक से अधिक पाठकों तक पहुंचाना चाहते है। तो अपने ब्लॉग की नई पोस्ट की जानकारी या सूचना हमें दें। अपनी ब्लॉग की पोस्ट शेयर करने के लिए अपने ब्लॉग पोस्ट का यूआरएल और अपने बारे में संक्षिप्त जानकारी एवं फोटो सहित हमें - iblogger.in@gmail.com पर ई-मेल करें।

No comments:
Write टिप्पणियाँ


Blog this Week

loading...