16 March, 2018

व्रत स्पेशल: साबुदाना के अप्पे | ब्लॉग आपकी सहेली


दोस्तों, नवरात्र शुरु होने वाले हैं। अत: पेश हैं व्रत स्पेशल: साबुदाना के अप्पे। साबुदाना के बडे तो खाने में बहुत ही स्वादिष्ट लगते हैं लेकिन वो तले हुए होने के कारण हम सोचते हैं कि बनाएं कि न बनाएं? क्या आपके साथ भी ऐसा होता हैं? कितना अच्छा हो कि मजा तो साबुदाना के बडे खाने जैसा ही आएं लेकिन उसमें तेल भी न हो!! कोई बात नहीं ‘आपकी सहेली’ हैं न...आज हम बनाएंगे साबुदाना के अप्पे...जो खाने में तो साबुदाना के बडे जैसे ही लगेंगे लेकिन उसमें तेल नहीं होंगा! हो गई न आपकी इच्छा पूरी!! तो आइए, बनाते हैं साबुदाना के अप्पे...


<<< पूरी जानकारी के लिए 'आपकी सहेली' ब्लॉग पर जाएं >>>



ज्योति देहलीवाल जी एक गृहणी है और महाराष्ट्र में निवारसरत है। आप 2014 से ब्लॉग लिख रही है। उनके ब्लॉग पर विभिन्न विषयों से संबधित रोचक जानकारियां और सामाजिक व घरेलू टिप्स आदि ढ़ेरो जानकारीवर्द्धक लेखो की काफी लम्बी श्रृखला है। ज्योति जी से ई-मेल jyotidehliwal708@gmail.com पर स्म्पर्क किया जा सकता है और उन्हे Facebook पर फालो कर सकते है।


यदि आप भी अपनी ब्लॉग पोस्ट को अधिक से अधिक पाठकों तक पहुंचाना चाहते है। तो अपने ब्लॉग की नई पोस्ट की जानकारी या सूचना हमें दें। अपनी ब्लॉग की पोस्ट शेयर करने के लिए अपने ब्लॉग पोस्ट का यूआरएल और अपने बारे में संक्षिप्त जानकारी एवं फोटो सहित हमें - iblogger.in@gmail.com पर ई-मेल करें।

No comments:
Write टिप्पणियाँ