Blog Review - December 16, 2018

Blog of the Week : Amrit kalash by Asha Saxena

अगर आप कहानी प्रेमी है तो इस सप्ताह का ब्लॉग आपके लिए ही है। इस सप्ताह के ब्लॉग का नाम है अमृत कलश। इस ब्लॉग का संचालिका एवं संस्थापिका आशा सक्सेना जी है। उन्होने इस ब्लॉग की स्थापना 23 जुलाई, 2011 में की थी और जिसमें अंतिम पोस्ट 22 फरवरी, 2017 में की गई थी।

आप मान सकते है कि अब यह ब्लॉग संचालनविहिन हो चुका है, लेकिन हमने इस ब्लॉग को इस सप्ताह के लिए इसलिए चुना है क्योंकि यह ब्लॉग अपने आप में प्रेरक कहानियों का खज़ाना है। जो पाठकों को बहुत पसंद आयेगा।

ब्लॉगर आशा जी का संक्षिप्त परिचय

ब्लॉग अमृत कलश की संचालिका मध्य प्रदेश के उज्जैन निवासी आशा सक्सेना जी रिटायर्ड प्रवक्ता है, जो इसके अलावा अन्य दो ब्लॉगों का भी संचालन कर रही है। आशा जी की कई पुस्तके भी प्रकाशित हो चुकी है।

क्यों पढ़ें – ब्लॉग अमृत कलश

यदि आप कहानी प्रेमी है या कहानी पढ़ने के शौकिन है तो ब्लॉग अमृत कलश आपके लिए ही बना है। यहां पर आपको छोटी-बड़ी प्रेरक कहानियां पढ़ने के लिए मिलेगी। कहानियों को अवलोकन करने पर ऐसा प्रतीत हुआ कि आशा जी ने अधिकतर कहानियां स्वयं अपने अनुभवों के आधार पर लिखी है। इस ब्लॉग पर लघुकथाएं ज्यादा है, लेकिन है प्रेरक। कई कथाओं को पढ़कर आपको भी एहसास होगा कि उन्होने कहानियों में अपने निजी जिन्दगी के पहलुओं को भी साझा किया है। अंत में हम तो यही कहना चाहेंगे कि आपको यह ब्लॉग जरूर पढ़ना चाहिए, क्या पता आपको कुछ नया मिल जाए।

CLICK HERE READ TO BLOG ‘AMRIT KALASH’

Blog Overview

Blog

अमृत कलश

Since

23 July 2011

Language

Hindi

Type

Story Blog

Total Post

78 Post

Blogger

आशा सक्सेना

Owner Mail

N/A

 

हमें तो आशा सक्सेना जी का ब्लॉग ‘अमृत कलश’ बहुत पसंद आया। आपको कैसा लगा हमें जरूर बताएं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *