Blog Review - 4 weeks ago

Blog of the Week : Tirchhii Nazar (तिरछी नज़र) by Gopesh Jaswal

इस सप्ताह हमें एक ब्लॉग मिला, जिसका नाम है तिरछ़ी नजर। शायद आप सोच रहे होंगे कि भई जब नाम ही तिरछी नज़र है तो इस ब्लॉग के पोस्ट भी नाम के अनुसार ही होंगे। लेकिन आप गलत सोच रहे है। हमारी टीम ने इस ब्लॉग का अवलोकन किया तो हमने पाया कि यह ब्लॉग अपने नाम के बिल्कुल विपरीत है।

आईये बताते है ब्लॉग तिरछ़ी नज़र के बारे में। इस ब्लॉग की शुरूवात गोपेश जसवाल जी ने 2013 में की थी। गोपेश जी ने 22 फ़रवरी 2013 को ‘जश्न-ए-मातम’ के शीर्षक ब्लॉग पोस्ट साथ अपने ब्लॉग की शुरूवात की थी। शुरूवाती दो वर्ष में गोपेश जी ने इस ब्लॉग पर बहुत कम ध्यान दिया है लेकिन 2015 से ब्लॉग पर काफी ध्यान दे रहे है।

यह ब्लॉग अपने आप में बेहद खास है क्योंकि यहां पर पाठकों के लिए बहुत कुछ पढ़ने के लिए उपलब्ध है। हमें यहां पर हर तरह की पाठ्य सामग्री पढ़ने के लिए मिली। कहने का मतलब है कि ब्लॉग तिरछ़ी नज़र पर कहानियां, कविताएं व किस्से और लघुकथाएं पढ़ने के लिए मिलेंगी। गोपेश जी ने अपने ब्लॉग पर काफी मेहनत की है, इसका परिणाम उनके ब्लॉग पर मौजूद साहित्य से पता चलता है। इसके अलावा गोपेश जी ने ब्लॉग तिरछ़ी नज़र पर जानकारीवर्द्वक व रोचक पोस्ट भी प्रकाशित की है।

गोपेश जी के ब्लॉग तिरछ़ी नज़र ने पाठकों को भी काफी आकर्षित किया है। गोपेश जी की लेखन शैली उम्दा है, जो पाठकों को बांधे रखने के काफी है। उनके ब्लॉग पर आपको कहानियां अधिक पढ़ने को मिलेगी। जो आपको जरूर पसंद आयेगी।

CLICK HERE TO READ BLOG ‘TIRCHHII NAZAR’

Blog Overview

Blog

तिरछ़ी नज़र

Since

22 February 2013

Language

Hindi

Type

Multi Topical

Total Post

242 Post

Blogger

गोपेश जसवाल

Owner Mail

N/A

 

गोपेश जी का ब्लॉग आपको कितना पसंद आया हमें जरूर बताएं। साथ ही आपको बताना चाहेंगे यदि आप भी ब्लॉग लिखते है या आपके मित्र भी लिखते है तो हमें उनकी सूचना दें।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *