Blog Review - October 7, 2018

Blog of the Week : In Hindi Help

इस सप्ताह हमारी टीम ने In Hindi Help ब्लॉग को Blog of the Week के लिए चयनित किया है। In Hindi Help ब्लॉग के संस्थापक एवं संचालक अमन कुमार सिंह है जो इंजीनियरिंग ग्रेजुएट है। अमन जी अपने ब्लॉग पर वर्डप्रेस से संबधित जानकारियों को पोस्ट करते है। इस ब्लॉग को 15 जुलाई 2017 को शुरू किया था।

अगर आप अपना वर्डप्रेस ब्लॉग या वेबसाईट बनाना चाहते है तो यह ब्लॉग आपके लिए बेस्ट है। हिन्दी के पाठकों के लिए In Hindi Help सोने पर सुहागा है। अमन जी ने हिन्दी भाषा का प्रयोग करते हुए सरल भाषा में वर्डप्रेस को समझाने का प्रयास किया है। जिसका फायदा आपको अपनी वर्डप्रेस ब्लॉग या वेबसाईट बनाने में जरूर मिलेगा।

इसके अलावा अमन जी ने अपने ब्लॉग In Hindi Help में एडसेंस और ब्लॉगिंग टिप्स को लेकर भी काफी अच्छे लेख लिखे है। इस ब्लॉग पर आपको SEO से संबधित लेख भी मिलेंगे जो एक ब्लॉग के लिए जरूरी टूल होता है। इसे अलावा उन्होने यूटयूब व अन्य ब्लॉग संबधित विषयों पर भी काफी अच्छे टयूटोरियर्ल्स लिखे है।

अमन जी ने In Hindi Help में वर्डप्रेस में use होने वाले प्लगइन के बारें में बहुत कुछ लिखा है। इस ब्लॉग पर आपको अपने ब्लॉग के लिए बेस्ट प्लगइन के बारे में पूर्ण जानकारी मिलेगी। उन्होने In Hindi Help के माध्यम से नये ब्लॉगरों को ध्यान में रखते हुए प्लगइन और महत्वपूर्ण वर्डप्रेस थीम की समीक्षाएं भी लिखी है।

हम उम्मीद करते है आपको यह ब्लॉग बहुत पसंद आयेगा और आप In Hindi Help से बहुत फायदा उठायेंगे।

अमन कुमार सिंह के ब्लॉग पर विजिट करें : In Hindi Help

Blog Overview

Blog

In Hindi Help

Since

15 July 2017

Language

Hindi

Type

WordPress Tutorial

Total Post

349 Post

Blogger

अमन कुमार सिंह

Owner Mail

NA

 

तो कैसा लगा आपको Blog of the Week में ‘रजनीश का ब्लॉग’ के बारे में जानकर, हमें जरूर बताएं।

 



1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *